fbpx
Drumroll New Website Launch Email Header by real moment
Home BOLLYWOOD सुशांत सिंह राजपूत मामला ; रिया चक्रवर्ती के भाई, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल...

सुशांत सिंह राजपूत मामला ; रिया चक्रवर्ती के भाई, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा 9 सितंबर तक NCB की हिरासत में रहेंगे

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), जिसने रिया चक्रवर्ती के भाई, शविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के गृह पर्यवेक्षक सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है, उन्हें शनिवार को मुंबई एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया।

अदालत ने अतिरिक्त पूछताछ के लिए नौ सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में दोनों को छोड़ दिया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), जिसने रिया चक्रवर्ती के भाई, शविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के गृह पर्यवेक्षक सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है, उन्हें शनिवार को मुंबई के एस्प्लेनेडरूम में प्रोड्यूस करेगा।

अतिरिक्त पूछताछ के लिए दोनों को नौ सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। शोएब और मिरांडा को एनसीबी द्वारा बॉलीवुड स्टार के मरने की दवा के मामले में जांच के एक दिन बाद पूछताछ के बाद शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।

एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, दोनों को 10 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था, और कंपनी द्वारा ड्रग मामले में उनकी संलिप्तता के बारे में संतोषजनक सबूत मिलने के बाद।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि ड्रग कानून प्रवर्तन कंपनी ने सात दिनों के लिए उनकी हिरासत मांगी। हालांकि, हिरासत 4 दिनों के लिए दी गई है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)
सुशांत सिंह रिया चक्रवर्ती , सैमुअल मिरांडा

उन्हें 20 (बी), 28, 29, 27 (ए) के साथ, एनडीपीएस अधिनियम की कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने कहा कि एनडीपीएस अधिनियम की धारा 27 के तहत आने वाले अपराध गैर-जमानती हैं।

गिरफ्तारी के बाद पता चला कि शेकिक एक अन्य गिरफ्तार आरोपी अब्दुल बासित परिहार से दवा लेने का आदेश देता था। परिहार को गुरुवार रात गिरफ्तार किया गया था और 9 सितंबर तक कंपनी की हिरासत में भेज दिया गया था।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि कंपनी पूछताछ के लिए शारिक और मिरांडा की हिरासत की तलाशी लेगी और उन्हें गिरफ्तार किए गए आरोपियों के साथ सामना करना होगा।

अधिकारी ने कहा कि दोनों को कंपनी द्वारा प्राप्त लैपटॉप और चैट से मिली जानकारी के आधार पर ग्रील्ड किया जा सकता है। एनसीबी के अनुसार, शोइक ड्रग-पैडल परिहार से गांजा और मारिजुआना मंगवाता था और गूगल पे से उसे फंड देता था।

मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पूछताछ के बाद अभिनेता रिया चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय छोड़ दिया।
मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पूछताछ के बाद अभिनेता रिया चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय छोड़ दिया।

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय के बाद 26 अगस्त को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट के कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया, जिसमें रिया, उसके भाई, विशेषज्ञता पर्यवेक्षक जया साहा, सुशांत की सह-प्रबंधक श्रुति मोदी और गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य का नाम शामिल था। इसे दवा के कोण से संबंधित लिखा गया है।

इसने रिया और श्रुति मोदी, मिरांडा और सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी के बीच व्हाट्सएप संदेशों की खोज को अपनाया।

एनसीबी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और ईडी के बाद सुशांत के मरने के मामले की जांच का हिस्सा बनने वाली तीसरी केंद्रीय कंपनी है।

इससे पहले शुक्रवार को, NCB ने रिया, शोइक और मिरांडा के आवासों पर अतिरिक्त खोज की। उन्होंने अतिरिक्त रूप से शोइक के लैपटॉप कंप्यूटर और सेल फोन को जब्त कर लिया।

रिया चक्रवर्ती के भाई को ड्रग सर्च के बाद पूछताछ के लिए लिया गया

सुशांत सिंह राजपूत मामला: श्रुति मोदी के वकील ने ड्रग सप्लाई ’के लिए इम्तियाज खत्री को दोषी ठहराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

टीना डाबी व आमिर आथर का तलाक – शादी भी चर्चित और अब तलाक भी।

वर्ष 2016 की आई ए एस टॉपर टीना डाबी व उनके पति आमिर ने शादी के दो साल बाद ही आपसी सहमति से तलाक...

धोखाधड़ी का मामला दर्ज,6 गिरफ्तार

पीड़ितों ने संजय भाटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मेसर्स गर्विनेट इनोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड का प्लॉट नंबर -1, चिटी, दादरी, जिला में अपना...

ब्रिक्स शिखर सम्मेलन का आगाज

कोरोना महामारी के चलते ब्रिक्स देशो ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुलाकात की। रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन की अध्यक्षता मे आयोजित इस...

फाइनेंस मिनिस्टर ने आत्मानिभर भारत 3.0 की घोषणा की, नई नौकरी योजना शुरू

फाइनेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई नई योजना की घोषणा,आइये जानते है फाइनेंस मिनिस्टर ने किया कहा:-  फाइनेंस मिनिस्टर ने 65,000 रुपये...

Recent Comments