fbpx
Drumroll New Website Launch Email Header by real moment
Home Uncategorized IPL 2020, RR vs KXIP किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के...

IPL 2020, RR vs KXIP किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला था, लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

रविवार को प्रतिष्ठित शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 224 रनों के रिकॉर्ड तोड़ लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की मदद से नेराल्ड राहुल तेवतिया ने कुछ अविश्वसनीय हिटिंग के साथ किंग्स इलेवन पंजाब पर हमला किया।

राहुल तेवतिया को संभवत: प्रसव के लिए खेल के खलनायक के रूप में समझा जा रहा था लेकिन उन्होंने शेल्डन कॉटरेल के छक्के मारकर इसे बदल दिया।

यह भी पढ़ें-सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने NCB ऑफिस छोड़ा

राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत 223 रनों से खराब रही, क्योंकि जोस बटलर जल्दी चले गए, लेकिन संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ की 81 रनों की साझेदारी ने सुनिश्चित कर दिया है कि वे 12 रन से अधिक रन रेट के बावजूद शिकार में बने रहें।

यह भी पढ़ें-प्रधानमंत्री मोदी ने U N में ताल ठोक के कहा – कब तक इंतजार करेगा भारत , जाने और भी बड़ी बातें।

IPL 2020, RR vs KXIP किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला था, लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

स्टीव स्मिथ (50) और संजू सैमसन ने धमाकेदार शुरुआत की, क्योंकि सीजन का सबसे बड़ा पावरप्ले स्कोर 1 दिन में दो बार हो गया। राजस्थान रॉयल्स का 100 वां ओवर 9 वें ओवर में हुआ, लेकिन जिमी नीशम द्वारा शीघ्र ही स्मिथ को आउट कर दिया गया।

स्मिथ के आउट होने के बावजूद, संजू सैमसन ने किंग्स इलेवन पंजाब पर एक चौंकाने वाली जीत में राजस्थान रॉयल्स को लेने के लिए एक अकेला हाथ खेला। हालांकि, सैमसन ने मोहम्मद शमी की अवहेलना की क्योंकि केएल राहुल ने आरआर बल्लेबाज को 85 के स्कोर पर एक आसान कैच पकड़ा।

यह भी पढ़ें- सुनील गावस्कर के बातो का अनुष्का शर्मा ने दिया जवाब, जाने क्या था जवाब में 

इससे पहले, KXIP के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपने कप्तान केएल राहुल के साथ आईपीएल शतक का इस्तेमाल करते हुए ओवरसीज किया क्योंकि कर्नाटक की जोड़ी ने राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए पूरे पार्क को 223 रन पर समेट दिया।

IPL 2020, RR vs KXIP किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला था, लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

निकोलस पूरन और ग्लेन मैक्सवेल ने KXIP के लिए चीजें पूरी की क्योंकि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ने केवल आठ गेंदों पर नाबाद 25 रन बनाए जबकि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर 13 रन बनाकर नाबाद रहे।

राहुल ने पारी के दौरान शीट एंकर के चरित्र के साथ खेला, हालांकि KXIP के कप्तान ने अपनी 54 गेंदों की पारी में सात चौकों और एक छक्के के साथ कुछ शानदार शॉट लगाए, जिससे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ नाबाद 132 रन बनाने के बाद उनकी फॉर्म की समृद्ध नस जारी रही।

यह भी पढ़ें-

प्रधानमंत्री मोदी ने U N में ताल ठोक के कहा – कब तक इंतजार करेगा भारत , जाने और भी बड़ी बातें।

पूछताछ के लिए NCB कार्यालय में सारा अली खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

टीना डाबी व आमिर आथर का तलाक – शादी भी चर्चित और अब तलाक भी।

वर्ष 2016 की आई ए एस टॉपर टीना डाबी व उनके पति आमिर ने शादी के दो साल बाद ही आपसी सहमति से तलाक...

धोखाधड़ी का मामला दर्ज,6 गिरफ्तार

पीड़ितों ने संजय भाटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मेसर्स गर्विनेट इनोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड का प्लॉट नंबर -1, चिटी, दादरी, जिला में अपना...

ब्रिक्स शिखर सम्मेलन का आगाज

कोरोना महामारी के चलते ब्रिक्स देशो ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुलाकात की। रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन की अध्यक्षता मे आयोजित इस...

फाइनेंस मिनिस्टर ने आत्मानिभर भारत 3.0 की घोषणा की, नई नौकरी योजना शुरू

फाइनेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई नई योजना की घोषणा,आइये जानते है फाइनेंस मिनिस्टर ने किया कहा:-  फाइनेंस मिनिस्टर ने 65,000 रुपये...

Recent Comments