fbpx
Drumroll New Website Launch Email Header by real moment
Home BOLLYWOOD Drugs Case: सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजेगा NCB,...

Drugs Case: सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजेगा NCB, दीपिका पादुकोण से भी हो सकती है पूछताछ- सूत्र

Rhea Drugs Case : NCB ने समन की लिस्ट बनाई, जिन्हें बारी-बारी से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। NCB सूत्रों के मुताबिक, एजेंसी इसी हफ्ते सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shradhdha Kapoor) को समन भेजेगी।

इसके अलावा अभिनेत्री करिश्मा, सिमोन, रकुलप्रीत और नम्रता शिरोडकर तथा दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें-  IPL 2020, SRH vs RCB  Cricket Match  Updates विराट कोहली की टीम पहले मैच में 10 रन से जीती , यूजेन्द्र चहल ने पलट दिया मैच

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput case) की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्‍स केस (Bollywood Drugs instance ) की जांच कर रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों से पूछताछ की तैयारी में है।

Drugs Case: सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजेगा NCB, दीपिका पादुकोण से भी हो सकती है पूछताछ- सूत्र

Drugs Case NCB सूत्रों के मुताबिक, एजेंसी इसी हफ्ते सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shradhdha Kapoor) को समन भेजेगी। इसके अलावा अभिनेत्री करिश्मा, सिमोन, रकुलप्रीत और नम्रता शिरोडकर तथा दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें-Sushant Case: सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत से होगी ड्रग्स को लेकर पूछताछ , जाने इनका रोल ? 

दीपिका पादुकोण से पूछताछ किए जाने के सवाल पर NCB से जुड़े सूत्र ने कहा, हम पहले करिश्मा से पूछताछ की जाएगी और फिर जरूरत हुई तो दीपिका पादुकोण को बुलाया जाएगा. दीपिका फिलहाल गोवा में शूटिंग कर रही हैं।

हालांकि सूत्रों ने साथ ही साफ किया वह पहले करिश्मा से पूछताछ करेंगे. इस हाई प्रोफाइल Drugs Case की जांच कर रही जांच एजेंसी (NCB) बड़े स्‍तर पर लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी क्रम में एनसीबी ने क्‍वान कंपनी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, जया साहा, श्रुति मोदी समेत चार लोगों को समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया है।

 

इन सभी से एनसीबी मंगलवार को पूछताछ करेगी । वहीं आज रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की न्‍यायिक हिरासत भी आज खत्‍म हो रही है। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक जांच एजेंसी ने इनकी हिरासत बढ़ाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें-मोदी कैबिनेट ने किसानों को दिया बड़ा तोहफा! गेहूं, चना जैसी सभी रबी फसलों की MSP बढ़ाई , जाने नया मूल्य ?

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की ‘टैलेंट मैनेजर’ जया साहा सोमवार को भी एनसीबी के सामने पेश हुई थीं. एनसीबी ने अभिनेता की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और जया साहा को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिए कहा था।

एनसीबी के विशेष जांच दल के एक सदस्य के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 16 सितंबर को श्रुति मोदी से पूछताछ स्थगित कर दी गई थी।वहीं एनसीबी की जांच में एक फिल्‍म मेकर का भी नाम सामने आया है।इनका नाम मधु मांटेना है। उनकी जया शाह के साथ चैट सामने आई है। एनसीबी अब उन्‍हें पूछताछ के लिए बुला सकती है।

यह भी पढ़ें-  शिक्षक भर्ती को लेकर एक्शन में सीएम योगी, एक सप्ताह के भीतर खुद बांटेंगे नियुक्ति पत्र

एनसीबी ने अब तक इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं।

इस बीच, जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनसीबी मादक पदार्थ से जुड़े मामले की जांच के संबंध में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए तलब करने वाली है।

Drugs Case: सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजेगा NCB, दीपिका पादुकोण से भी हो सकती है पूछताछ- सूत्र

यह भी पढ़ें-रिया चक्रवर्ती का खुलासा, सारा अली खान की संगत में सुशांत सिंह राजपूत लेने लगे थे ड्रग्स के हैवी डोज

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने पिछले सप्ताह दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख करते हुए रिया चक्रवर्ती मादक पदार्थ मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया की खबरों पर रोक लगाने की मांग की थी।

उन्होंने कहा था कि मीडिया को सूचना लीक किये जाने की जांच की जरूरत है क्योंकि इस तरह की खबरों से किसी की छवि पूरी तरह खराब हो सकती है। उच्च न्यायालय ने गुरुवार को उनकी याचिका पर केन्द्र से जवाब मांगा था।

यह भी पढ़ें-                                  Drugs Case         some sources from news 18 india

Sushant Case: सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत से होगी ड्रग्स को लेकर पूछताछ, NCB भेजेगी समन

मोदी कैबिनेट ने किसानों को दिया बड़ा तोहफा! गेहूं, चना जैसी सभी रबी फसलों की MSP बढ़ाई , जाने नया मूल्य ?

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बिहार विधानसभा चुनाव: नीतीश कुमार की जेडी (यू) JDU और बीजेपी 122-121 सीटों के बटवारा तय

एनडीए NDA बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए  सीट-बंटवारे के फॉर्मूले पर पहुंच गया है नीतीश कुमार की जेडी (यू) को 122 सीटें आवंटित...

IPL 2020 DC vs RCB HIGHLIGHTS Delhi Capitals ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 59 रनों से हराया,

IPL 2020 DC vs RCB HIGHLIGHTS दिल्ली Delhi Capitals ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दुबई में 59 रनों से हरा दिया कगिसो...

JEE Advanced Result 2020 DECLARED: JEE एडवांस्ड रैंक लिस्ट @ jeeadv.ac.in देखें

JEE Advanced Result 2020: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) दिल्ली ने आज JEE Advanced Result 2020 परिणाम घोषित कर दिया है। यहां बताया गया है...

Hathras Case: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस केस की जांच CBI से कराए जाने के दिए आदेश

Hathras Case मुख्यमंत्री दफ्तर की ओर से सीबीआइ जांच की सिफारिश की जानकारी देने के कुछ देर बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद ट्वीट कर कहा...