fbpx
Drumroll New Website Launch Email Header by real moment
Home BOLLYWOOD रिया चक्रवर्ती ड्रग्स की जांच में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह...

रिया चक्रवर्ती ड्रग्स की जांच में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और एनसीबी रडार पर बॉलीवुड की अन्य हस्तियां

दो प्रमुख नायिकाएँ सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाट्टा नामक फैशन डिज़ाइनर के अलावा एक प्रमुख पुरुष अभिनेता के मित्र को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच के दायरे में माना जाता है।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, जिन्हें NCB द्वारा हिरासत में लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी की जा रही है, ने कहा है कि इन अभिनेताओं के तीन नाम

READ ALSO-जानिए अभिनेत्री राकुल प्रीत सिंह की सुंदरता का राज फिटनेस फैशन की खुराक रकुल प्रीत सिंह आपके लिए लाई हैं

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती जिन्हें एनसीबी ने हिरासत में लिया है और उनकी गिरफ्तारी के बारे में सोचा जा रहा है कि उन्होंने इन प्रमुख अभिनेत्रियों और फैशन डिजाइनर के तीन नाम लिए हैं।

रिया चक्रवर्ती ड्रग्स की जांच में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और एनसीबी रडार पर बॉलीवुड की अन्य हस्तियां

माना जाता है कि रिया ने ये स्वीकारोक्ति की है कि इन तीन महिलाओं ने उसके और दिवंगत सेलिब्रिटी सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स किया था। जहां एक हीरोइन सुशांत के लिए जानी जाती थी, वहीं दूसरी रिया के साथ दोस्त थे।

READ ALSO  –चीनी विदेश मंत्री से मिले भारतीय विदेश मंत्री एस॰ जयशंकर इन पांच बिन्दुओ पर हुई रिया ने एजेंसियों को सलाह दी है कि 80 प्रतिशत बॉलीवुड सितारे दवाओं पर हैं। इसके अलावा, ऐसी खबरें हैं कि एनसीबी ड्रग जांच में 25 प्रमुख बॉलीवुड सितारों को रैली करने के लिए तैयार है।

Rhea ने NCB को दिए अपने बयान में सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद में उनकी भूमिका को स्वीकार किया, और वित्त को भी संभाला। अपनी घोषणा के दौरान, रिया चक्रवर्ती ने सैमुअल मिरांडा, दिपेश सावंत और शोविक चक्रवर्ती के निर्देशों के साथ ड्रग्स और मौद्रिक लेनदेन की खरीद में अपनी भागीदारी के बारे में बताया।

शोविक ने अपने बयान में कहा, “ये डिलीवरी सुशांत सिंह राजपूत के सहयोगी द्वारा प्राप्त की गई थी और प्रत्येक डिलीवरी और भुगतान रिया चक्रवर्ती की समझ में था और यहां तक ​​कि दवाओं के भुगतान और पसंद की भी पुष्टि की गई है।”

रिया चक्रवर्ती ड्रग्स की जांच में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और एनसीबी रडार पर बॉलीवुड की अन्य हस्तियां

मुंबई स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने शुक्रवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा दर्ज दवा मामले में सेलेब्रिटी रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक और अन्य की जमानत याचिका खारिज कर दी।

READ ALSO –आर्य समाज के नेता स्‍वामी अग्निवेश का निधन, दिल्‍ली के अस्‍पताल में ली आखिरी सांस

सैमुअल मिरांडा, दिपेश स्वांत, अब्दुल बासित और ज़ैद विलात्रा सहित छह आरोपियों में से प्रत्येक को जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट स्थानांतरित करने की संभावना है, उन्होंने फैसले के तुरंत बाद जोड़ा। “एक बार जब हम एनडीपीएस विशेष अदालत के आदेश की एक प्रति प्राप्त करते हैं, तो हम अगले सप्ताह बॉम्बे हाई कोर्ट के पास जाने के बारे में कार्रवाई की योजना पर फैसला करेंगे,” मनीषिन्दे ने मध्यस्थों को बताया।

READ ALSO-ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती फिलहाल NCB की हिरासत में हैं रिया ने 20 पन्नों के बयान में कई सेलेब्स का नाम है

जब तक उसे अतिरिक्त राहत नहीं मिल जाती, 28 वर्षीय रिया – जिसे 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया गया और 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया – बाइकुला जेल में बंद रहेगी। अन्य आरोपी, मिरांडा – दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के गृह निदेशक, सावंत की घरेलू मदद, और दो ड्रग पेडलर भी किशोर हिरासत में हैं।

 

सारा अली खान instagram account                                                        source – india tv

रकुल प्रीत सिंह instagram account

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

टीना डाबी व आमिर आथर का तलाक – शादी भी चर्चित और अब तलाक भी।

वर्ष 2016 की आई ए एस टॉपर टीना डाबी व उनके पति आमिर ने शादी के दो साल बाद ही आपसी सहमति से तलाक...

धोखाधड़ी का मामला दर्ज,6 गिरफ्तार

पीड़ितों ने संजय भाटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मेसर्स गर्विनेट इनोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड का प्लॉट नंबर -1, चिटी, दादरी, जिला में अपना...

ब्रिक्स शिखर सम्मेलन का आगाज

कोरोना महामारी के चलते ब्रिक्स देशो ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुलाकात की। रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन की अध्यक्षता मे आयोजित इस...

फाइनेंस मिनिस्टर ने आत्मानिभर भारत 3.0 की घोषणा की, नई नौकरी योजना शुरू

फाइनेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई नई योजना की घोषणा,आइये जानते है फाइनेंस मिनिस्टर ने किया कहा:-  फाइनेंस मिनिस्टर ने 65,000 रुपये...

Recent Comments