fbpx
Drumroll New Website Launch Email Header by real moment
Home BOLLYWOOD पूछताछ के लिए NCB कार्यालय में सारा अली खान

पूछताछ के लिए NCB कार्यालय में सारा अली खान

श्रद्धा कपूर के बाद सारा अली खान NCB ऑफिस पहुंची हैं। एजेंसी द्वारा बॉलीवुड ड्रग जांच में पूछताछ के लिए अभिनेत्रियों को बुलाया गया है।

सारा अली खान पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पहुंची हैं। अभिनेत्री को दोपहर 12:30 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था।  उनसे पहले, श्रद्धा कपूर रात 11:45 बजे ब्यूरो ऑफिस पहुंचीं। बॉलीवुड ड्रग जांच में अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें-Bollywood drug probe ; श्रद्धा कपूर पूछताछ के लिए NCB कार्यालय पहुंची

दीपिका पादुकोण से पूछताछ अभी चल रही है। वह सुबह 9:45 बजे एनसीबी कार्यालय पहुंची। दीपिका पादुकोण के प्रबंधक, करिश्मा प्रकाश, और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को शुक्रवार (25 सितंबर) को घंटों तक पीटने के बाद, आज श्रद्धा, दीपिका और सारा अली खान को ग्रिल किया जा रहा है।

Bollywood drug probe ; श्रद्धा कपूर पूछताछ के लिए NCB कार्यालय पहुंची उसे एजेंसी द्वारा बॉलीवुड ड्रग जांच में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

सारा अली खान को आज सुबह 10:30 बजे रिपोर्ट करने के लिए बुलाया गया था। हालाँकि, उसने उससे पूछताछ के लिए और समय देने का अनुरोध किया। NCB ने उस अभिनेत्री के समय की अनुमति दी, जो उसने माँगी थी। उसके 12:30 बजे एनसीबी कार्यालय पहुंचने की संभावना है। उसने पूछताछ से पहले अपने वकीलों से सलाह ली।

यह भी पढ़ें-Bollywood drug probe ;दीपिका पादुकोण एनसीबी कार्यालय पहुंचीं, ड्रग मामले में आज एजेंसी द्वारा बुलाया था

हालांकि, उसने उससे पूछताछ के लिए और समय मांगा। NCB ने उस सेलिब्रिटी के समय की अनुमति दी जो उसने माँगी थी। उसके 12:30 बजे एनसीबी कार्यालय पहुँचने की बहुत संभावना है।

दोपहर 1:00 बजे: सारा अली खान NCB कार्यालय में पूछताछ के लिए पहुंची।

Bollywood drug probe ; श्रद्धा कपूर पूछताछ के लिए NCB कार्यालय पहुंची उसे एजेंसी द्वारा बॉलीवुड ड्रग जांच में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

दोपहर 1:00 बजे: सारा अली खान NCB कार्यालय में पूछताछ के लिए पहुंची।

12:20 PM: दीपिका पादुकोण का सामना अपने बॉस करिश्मा प्रकाश के साथ हो रहा है। शुक्रवार को पूछताछ के दौरान, करिश्मा ने व्हाट्सएप ड्रग वार्ता को कबूल किया।

यह भी पढ़ें-CSK vs DC Highlights ; Delhi Capitals ने चेन्नई को हराया जाने पूरे मैच का हाल

12.05 बजे: सारा अली खान अपने आवास से NCB कार्यालय के लिए रवाना। इससे पहले, उसे आज सुबह 10:30 बजे बुलाया गया था। बाद में उसे 12:30 बजे रिपोर्ट करने के लिए कहा गया।

11.45 बजे: श्रद्धा कपूर एनसीबी कार्यालय में पहुंचीं। बॉलीवुड ड्रग जांच में उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

सुबह 10.50 बजे: दीपिका पादुकोण के मैनेजर, करिश्मा प्रकाश, NCB कार्यालय में पहुंचे। हस्ती और पर्यवेक्षक के बीच एक व्हाट्सएप वार्तालाप, एजेंसी द्वारा बरामद किया गया था जहाँ वे ड्रग्स पर चर्चा करते हुए दिखाई देते हैं। वार्ता 2017 से थी।

श्रद्धा कपूर के बाद सारा अली खान NCB ऑफिस पहुंची हैं। एजेंसी द्वारा बॉलीवुड ड्रग जांच में पूछताछ के लिए अभिनेत्रियों को बुलाया गया है।

सुबह 9.45 बजे: दीपिका पादुकोण ने पूछताछ के लिए NCB कार्यालय प्राप्त किया। चार एनसीबी अधिकारियों का एक समूह सेलिब्रिटी को ग्रिल कर रहा है।

यह भी पढ़ें- सुनील गावस्कर के बातो का अनुष्का शर्मा ने दिया जवाब, जाने क्या था जवाब में 

दीपिका पादुकोण ने मीडिया को रोकने के लिए आज मूत के घंटों में मुंबई में अपना घर छोड़ दिया था। उसने समय पर NCB कार्यालय प्राप्त कर लिया। अभिनेत्री के साथ उनके प्रसिद्ध पति रणवीर सिंह नहीं थे।

श्रद्धा कपूर के बाद सारा अली खान NCB ऑफिस पहुंची हैं। एजेंसी द्वारा बॉलीवुड ड्रग जांच में पूछताछ के लिए अभिनेत्रियों को बुलाया गया है।

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम ड्रग विवाद में फंस गया जब एक नाविक ने NCB को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत अपने लोनावाला फार्महाउस में पार्टी करते थे। NCB को दिए अपने बयान में, नाविक, जगदीश दास ने दावा किया था कि दर्शनीय स्थान राजपूत, उनकी कोर टीम और रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और बॉलीवुड के दोस्तों के लिए एक पार्टी गंतव्य था, और ड्रग-पेडिंग संदिग्ध संदिग्ध को गिरफ्तार किया। विलात्रा, दूसरों के बीच में।।

NCB में करण जौहर के कथित नशीली दवाओं के उत्सव पर शोध करने की बहुत संभावना है, जो 2019 में आयोजित किया गया था। जल्द ही ccbs को NCB से बुलाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस: रकुल प्रीत सिंह ने रिया चक्रवर्ती के साथ चैट करने की बात कबूली

जया साहा और करिश्मा प्रकाश ने समूह का हिस्सा होने की बात कबूल की। दीपिका के साथ करिश्मा की व्हाट्सएप वार्ता एनसीबी ने बरामद की। चट से उन्हें ड्रग्स के बारे में बात करते हुए देखा जाता है।

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम ड्रग विवाद में फंस गया जब एक नाविक ने NCB को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत अपने लोनावाला फार्महाउस में पार्टी करते थे। NCB को दिए अपने बयान में, नाविक, जगदीश दास ने दावा किया था कि दर्शनीय स्थान राजपूत, उनकी कोर टीम और रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और बॉलीवुड के दोस्तों के लिए एक पार्टी गंतव्य था, और ड्रग-पेडिंग संदिग्ध संदिग्ध को गिरफ्तार किया। विलात्रा, दूसरों के बीच में।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

टीना डाबी व आमिर आथर का तलाक – शादी भी चर्चित और अब तलाक भी।

वर्ष 2016 की आई ए एस टॉपर टीना डाबी व उनके पति आमिर ने शादी के दो साल बाद ही आपसी सहमति से तलाक...

धोखाधड़ी का मामला दर्ज,6 गिरफ्तार

पीड़ितों ने संजय भाटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मेसर्स गर्विनेट इनोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड का प्लॉट नंबर -1, चिटी, दादरी, जिला में अपना...

ब्रिक्स शिखर सम्मेलन का आगाज

कोरोना महामारी के चलते ब्रिक्स देशो ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुलाकात की। रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन की अध्यक्षता मे आयोजित इस...

फाइनेंस मिनिस्टर ने आत्मानिभर भारत 3.0 की घोषणा की, नई नौकरी योजना शुरू

फाइनेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई नई योजना की घोषणा,आइये जानते है फाइनेंस मिनिस्टर ने किया कहा:-  फाइनेंस मिनिस्टर ने 65,000 रुपये...

Recent Comments