fbpx
Drumroll New Website Launch Email Header by real moment
Home BOLLYWOOD सुशांत सिंह राजपूत मामला : रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, , NCB के एक...

सुशांत सिंह राजपूत मामला : रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, , NCB के एक अधिकारी ने 28-वर्षीय के लगातार तीसरे दिन पूछताछ के बाद कहा।

सुशांत सिंह राजपूत डेथ: रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के तहत तैनात किया गया है, एक एनसीबी अधिकारी ने 28 वर्षीय के लगातार तीसरे दिन पूछताछ के बाद उल्लेख किया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को दवा खरीदने और सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी NCB द्वारा पूछताछ के तीन दिनों के बाद होती है।

एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ​​ने कहा, “रिया को गिरफ्तार कर लिया गया है और परिवार को सूचित करने की प्रक्रिया पूरी हो गई है।” गिरफ्तारी NCB द्वारा पूछताछ के तीन दिनों के बाद होती है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जान की हानि के संदर्भ में नशीली दवाओं के दुरुपयोग के मामले में रिया चक्रवर्ती से 14 जून को पूछताछ की जा रही थी। एनसीबी ने सोमवार को उनसे आठ घंटे और रविवार को 6 घंटे तक पूछताछ की थी।

28 वर्षीय, अपने युवा भाई शोविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के गृह पर्यवेक्षक सैमुअल मिरांडा (33) और उनके घर के कर्मचारी दीपेश सावंत के साथ कथित ड्रगसेट में अपनी भूमिका स्थापित करने के लिए एक साथ सामना किया गया था।

read alsoसुशांत सिंह राजपूत मामला ; रिया चक्रवर्ती के भाई, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा 9 सितंबर तक NCB की हिरासत में रहेंगे

एनसीबी ने इस मामले में अंतिम सप्ताह में तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया। चक्रवर्ती के घरवालों और वकील ने उल्लेख किया था कि वे शेकिक को हिरासत में लेने के बाद उसकी गिरफ्तारी का अनुमान लगाते हैं।

कंपनी ने पहले उल्लेख किया था कि उसने सेल फोन चैट डेटा और अलग-अलग डिजिटल ज्ञान प्राप्त किए थे, जो सलाह देते थे कि इन व्यक्तियों द्वारा कुछ प्रतिबंधित दवा की कथित तौर पर खरीद की गई है।

चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत

चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत ने अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद एक भावनात्मक बयान जारी किया था। “बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि रेखा के बगल में मेरी बेटी है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन है,” लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती (पुनः) ने उल्लेख किया था। रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार

रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने अभिनेता के जीवन के नुकसान के संदर्भ में चक्रवर्ती और अन्य लोगों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है।

चक्रवर्ती से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई द्वारा पूछताछ की गई थी, जो राजपूत के जीवन के नुकसान के बारे में पूरी तरह से अलग कोणों की जांच कर सकते हैं।

source-hindustantimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Sushant Singh Death News: एम्स फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट होगी निर्णायक, सुशांत की ‘मौत’ को लेकर खत्म होगा सस्पेंस

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज अब खुलने ही वाला है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की फॉरेंसिक टीम की अपनी रिपोर्ट...

IPL 2020 शुरू होने से एक दिन पहले बदला नियम, जाने अब हर टीम में होंगे सिर्फ कितने खिलाड़ी

IPL 2020 शुरू होने से एक दिन पहले बदला नियम, अब हर टीम में होंगे सिर्फ 17 खिलाड़ी IPL 2020 को शुरू होने में अब...

नीति आयोग के सीईओ ने कहाँ भारतीय रेल और निवेशकों दोनों के पक्ष में है रेलवे का निजीकरण ,जाने कैसे ?

भारतीय रेल में निजीकरण को लेकर नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत ने पब्लिक-प्राइवेट पार्टनरशिप के तहत होने वाले फायदों को गिनाया। अमिताभ कांत...

चीन सीमा विवाद पर बोले राजनाथ, भारत हर कदम उठाने को तैयार, झुकने नहीं देंगे देश का सिर

चीन के साथ सीमा विवाद पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि 15 जून को कर्नल संतोष बाबू ने अपने 19 बहादुर सैनिकों...

Recent Comments