fbpx
Drumroll New Website Launch Email Header by real moment
Home BOLLYWOOD बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने फ़िल्म डारेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न...

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने फ़िल्म डारेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया , पीएम मोदी से लगाई गुहार

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने बॉलीवुड निर्देशक #AnuragKashyap पर खुद को मजबूर करने का आरोप लगाया है। पायल घोष ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप द्वारा उनका यौन उत्पीड़न किया गया था।

कश्यप घोष, जिन्होंने पटेल की पंजाबी शादी (फिल्म) और साथ निभाना साथिया (टीवी शो) जैसी परियोजनाओं में काम किया है।

यह भी पढ़ें –आई विटनेस का दावा- दिशा सालियान के साथ हुआ था बलात्कार, पता लगाना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने बॉलीवुड निर्देशक कहना है कि अनुराग कश्यप ने खुद को मुझ पर मजबूर किय 'पर खुद को मजबूर करने का आरोप लगाया है

उन्होंने ट्वीट किया, “@ anuragkashyap72 ने खुद को मुझ पर और बहुत बुरी तरह से मजबूर किया। @PMOIndia @narendramodi जी, कृपया कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे दानव को देखने दें। मैं जानता हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। Pls मदद!

यह भी पढ़ें-IPL 2020, MI vs CSK Highlights ; CSK 5 विकेट से जीता , जाने CSK के जीत में किसका योगदान

She tweeted, “@anuragkashyap72 has forced himself on me and extremely badly. @PMOIndia @narendramodi ji, kindly take action and let the country see the demon behind this creative guy. I am aware that it can harm me and my security is at risk. Pls help!”

 

अपने ट्वीट में उसने प्रधान मंत्री से अपील की कि वह उस पर आरोप लगाए और उस पर कार्रवाई करे। राष्ट्रीय महिला आयोग या NCW की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने हस्तक्षेप किया और घोष से विस्तृत शिकायत के लिए कहा। उन्होंने घोष को उद्धृत किया और मामले में एक विस्तृत शिकायत के लिए कहा। उसने लिखा, “आप मुझे चेयरपर्सन-ncw@nic.in पर विस्तृत शिकायत भेज सकते हैं और @NCWIndia इस पर गौर करेंगे।”

यह भी पढ़ें-सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया फिल्म सिटी बनाने का ऐलान, सितारे बोले शुक्रिया

यह भी पढ़ें – सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी वायरल, दिशा सालियान के लिए लिखी थीं ये बातें

कंगना रनौत, जो कई मुद्दों पर कश्यप के साथ लॉगरहेड रही हैं, ने भी ट्वीट किया, “हर आवाज मायने रखती है।”बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने बॉलीवुड निर्देशक कहना है कि अनुराग कश्यप ने खुद को मुझ पर मजबूर किय 'पर खुद को मजबूर करने का आरोप लगाया है

घोष ने बॉलीवुड सितारों द्वारा दवाओं के उपयोग के चल रहे मुद्दे के बारे में भी बात की। टाइम्स ऑफ इंडिया में इस रिपोर्ट के आधार पर, उन्होंने कहा, “बॉलीवुड में हर कोई ड्रग्स में नहीं है।

वे बहुत से लोग हैं जो स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हैं और अपने आहार और फिटनेस को बहुत गंभीरता से लेते हैं। हालांकि, हिंदी फिल्म में कुछ पात्र हैं। बिरादरी जो ड्रग्स पर है। वे सोचते हैं कि वे नशे में होंगे और पतले और पतले रहेंगे।

यह भी पढ़ें- गूगल प्ले स्टोर पर वापस आया पेटीएम ,कहा- गूगल ने कॉम्पिटिशन रूल तोड़ा

इस तरह की मानसिकता न केवल अभिनेताओं के लिए खतरनाक है, बल्कि उनके प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए भी है क्योंकि वे पूर्व को रोल मॉडल मानते हैं। ” रोकने की जरूरत है क्योंकि आम लोगों पर सेलेब व्यवहार का एक बड़ा प्रभाव है। ”

कौन हैं अनुराग कश्यप?

कई महत्वपूर्ण बॉलीवुड फिल्मों के पीछे, अनुराग कश्यप गैंग्स ऑफ वासेपुर नामक फिल्मों की श्रृंखला के निर्देशक हैं। अभी हाल ही में वह नेटफ्लिक्स श्रृंखला सेक्रेड गेम्स के सह-निदेशक हैं।

यह भी पढ़ें –Sushant Singh Rajput Case: सलमान खान और करण जौहर समेत आठ हस्तियों को नोटिस, कोर्ट में पेश होने का आदेश

कश्यप ने हाल ही में ड्रग्स के साथ अपने संघर्ष के बारे में बात की कि बॉलीवुड और ड्रग नेक्सस क्यों खबरों में हैं और फिल्म उद्योग के अन्य लोग किस तरह की दवाओं का इस्तेमाल करते हैं। नीचे साक्षात्कार है।

यह भी पढ़ें-

Sushant Singh Rajput Case: सलमान खान और करण जौहर समेत आठ हस्तियों को नोटिस, कोर्ट में पेश होने का आदेश

IPL 2020, MI vs CSK Highlights ; CSK 5 विकेट से जीता , जाने CSK के जीत में किसका योगदान

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बिहार विधानसभा चुनाव: नीतीश कुमार की जेडी (यू) JDU और बीजेपी 122-121 सीटों के बटवारा तय

एनडीए NDA बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए  सीट-बंटवारे के फॉर्मूले पर पहुंच गया है नीतीश कुमार की जेडी (यू) को 122 सीटें आवंटित...

IPL 2020 DC vs RCB HIGHLIGHTS Delhi Capitals ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 59 रनों से हराया,

IPL 2020 DC vs RCB HIGHLIGHTS दिल्ली Delhi Capitals ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दुबई में 59 रनों से हरा दिया कगिसो...

JEE Advanced Result 2020 DECLARED: JEE एडवांस्ड रैंक लिस्ट @ jeeadv.ac.in देखें

JEE Advanced Result 2020: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) दिल्ली ने आज JEE Advanced Result 2020 परिणाम घोषित कर दिया है। यहां बताया गया है...

Hathras Case: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस केस की जांच CBI से कराए जाने के दिए आदेश

Hathras Case मुख्यमंत्री दफ्तर की ओर से सीबीआइ जांच की सिफारिश की जानकारी देने के कुछ देर बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद ट्वीट कर कहा...