fbpx
Drumroll New Website Launch Email Header by real moment
Home BOLLYWOOD बीएमसी ने कंगना रनौत के बांद्रा ऑफिस में तोड़फोड़ की ; Actress...

बीएमसी ने कंगना रनौत के बांद्रा ऑफिस में तोड़फोड़ की ; Actress कंगना रनौत ने ट्वीट किया – Pakistan…. #deathofdemocracy

Kangana Ranaut Bandra Office Demolition :  (BMC) ने बुधवार को बांद्रा में अभिनेता कंगना रनौत के कार्यालय में तोड़फोड़ की और दावा किया कि परिसर में बहुत सारे बदलाव बिना किसी सहमति के पूरे किए गए थे।

कंगना रनौत बांद्रा ऑफिस में तोड़फोड़ की ताजा खबर: बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बुधवार को बांद्रा स्थित सेलिब्रिटी कंगना रनौत के कार्यालय में तोड़फोड़ का दावा करते हुए दावा किया कि बिना किसी अनुमति के परिसर में कई फेरबदल किए गए थे।

बीएमसी ने कंगना रनौत के बांद्रा ऑफिस में तोड़फोड़ की ; Actress कंगना रनौत ने ट्वीट किया - Pakistan.... #deathofdemocracy
image source india tv

त्वरित प्रतिक्रिया के लिए, कंगना ने कहा कि कार्यालय उनके लिए “राम मंदिर” जैसा था।

उसकी प्रतिक्रिया के रूप में आया था कि कई पुलिस ने तोड़फोड़ को अंजाम देने के लिए भारी गियर के साथ उसके कार्यालय में घुस गए

read also -कंगना की संजय राउत को चुनौती, कहा- आ रही हूं मुंबई, देखते हैं कौन जबड़ा तोड़ता है

LIVE UPDates

Kangana Ranaut ट्वीट्स:”मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं हुआ है, इसके अलावा सरकार ने 30 सितंबर तक covid  में कुछ विध्वंस पर रोक लगा दी है।बॉलीवुड यह देखता है कि फासीवाद कैसा दिखता है।”

महापौर किशोरी पेडनेकर: “कंगना हमेशा बयान दे रही थीं। उन्हें अपने शब्दों का मन बनाना चाहिए। यह शिवसेना की कार्रवाई नहीं है, बल्कि बीएमसी की है।

और यह शिकायत के बाद ही कार्रवाई कर रही है। आशीष शेलार, विधायक वेद्रे वेस्ट और मुख्य सचेतक भाजपा:” बीएमसी टाइगर मेमन का बुलडोजर घर जिसे मुंबई ब्लास्ट मिला था।

बीएमसी ने कंगना रनौत के बांद्रा ऑफिस में तोड़फोड़ की ;
image souce india tv

कंगना रनौत के वकील ने उसकी संपत्ति में बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) द्वारा विध्वंस अभियान के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में एक अनुरोध दायर किया है।

rea also-भारतीय सिनेमा जगत के चहेते अभिनेता अक्षय कुमार आज 53 वाँ जन्मदिन है ; अभिनेता अजय देवगन ने पुरानी फ़ोटो लगाकर सूर्यवंसी अभीनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

आज दोपहर 12:30 बजे सुनवाई होनी है।

कंगना रनौत के कार्यस्थल को ध्वस्त करने के लिए अन्य भारी उपकरणों का उपयोग किया जा रहा है। सोमवार को, बीएमसी ने उपनगरीय बांद्रा में पाली हिल में अपने बंगले पर एक निरीक्षण किया था।

बीएमसी की एक टीम ने मंगलवार सुबह 10 बजे के आसपास बंगले का दौरा किया और नोटिस को देखा, क्योंकि वहां कोई नहीं था। इसे प्राप्त करने के लिए तैयार किया गया था।

मुंबई नगर निगम अधिनियम के तहत जारी किए गए नोटिस में चल रहे नवीनीकरण और काम को पूरा करने पर प्रकाश डाला गया “स्वीकृत कार्यक्रम”

“यह मेरे लिए सिर्फ एक इमारत नहीं बल्कि राम मंदिर है। आज का इतिहास खुद को दोहरा रहा है और राम मंदिर को टुकड़ों में तोड़ दिया जाएगा। लेकिन क्या आपको याद है बाबर, राम मंदिर का निर्माण फिर से होगा, जय श्री राम, जय श्री राम, जय श्री राम।” , “उसने ट्विटर पर लिखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Google ने गूगल प्ले स्टोर से Paytm को हटाया, App हटाने के पीछे बताई ये वजह

इस पर Google ने कहा है कि वह किसी भी गैंबलिंग (जुआ खेलने वाले) ऐप का समर्थन नहीं करता है. जुए से जुड़ी उसकी...

Sushant Singh Death News: एम्स फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट होगी निर्णायक, सुशांत की ‘मौत’ को लेकर खत्म होगा सस्पेंस

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज अब खुलने ही वाला है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की फॉरेंसिक टीम की अपनी रिपोर्ट...

IPL 2020 शुरू होने से एक दिन पहले बदला नियम, जाने अब हर टीम में होंगे सिर्फ कितने खिलाड़ी

IPL 2020 शुरू होने से एक दिन पहले बदला नियम, अब हर टीम में होंगे सिर्फ 17 खिलाड़ी IPL 2020 को शुरू होने में अब...

नीति आयोग के सीईओ ने कहाँ भारतीय रेल और निवेशकों दोनों के पक्ष में है रेलवे का निजीकरण ,जाने कैसे ?

भारतीय रेल में निजीकरण को लेकर नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत ने पब्लिक-प्राइवेट पार्टनरशिप के तहत होने वाले फायदों को गिनाया। अमिताभ कांत...

Recent Comments