fbpx
Drumroll New Website Launch Email Header by real moment
Home CRICKET / IPL MATCH क्रिकेटर युवराज सिंह फिर से खेलना चाहते है क्रिकेट, उन्होंने ने बीसीसीआई...

क्रिकेटर युवराज सिंह फिर से खेलना चाहते है क्रिकेट, उन्होंने ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को पत्र लिखा ; देखिये युवराज सिंह ने पत्र में क्या लिखा है

भारत के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट में संन्यास लेने और खेलने का फैसला किया है, उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को एक पत्र भी लिखा है।

दक्षिणपूर्वी ने जून 2019 में क्रिकेट के सभी प्रकारों से अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की, इसके बाद उन्होंने कनाडा में दुनिया भर में टी 20 लीग और पिछले साल दुबई में टी 10 लीग में भाग लिया।

पंजाब टीम एक पुनर्निर्माण के दौर से गुजर रही है और युवराज ने एक अच्छा तालमेल बनाया है पीसीए स्टेडियम में कई बंद दरवाजे प्रशिक्षण सत्र लेने के बाद टीम के सदस्य जैसे शुभमन गिल, प्रभसिमरन सिंह, अनमोलप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा और हरप्रीत बराड़।

read also -भारत एवं फ्रांस के रक्षामंत्रीयो द्वारा कल 10 राफेल लड़ाकू जेट को औपचारिक रूप से भारतीय वायु सेना (आईएएफ) में शामिल करने के लिए एक समारोह में भाग लेने के लिए 10 सितंबर को भारत का दौरा करेंगे।

“मुझे इन युवाओं के साथ समय बिताने में मज़ा आया, और खेल के विभिन्न पहलुओं के बारे में उनसे बात करने पर, मुझे एहसास हुआ कि वे विभिन्न चीजों को लेने में सक्षम थे जो मैं उन्हें बता रहा था,” युवराज को क्रिकबज द्वारा उद्धृत किया गया था।

क्रिकेटर युवराज सिंह फिर से खेलना चाहते है क्रिकेट, उन्होंने ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को पत्र लिखा ; देखिये युवराज सिंह ने पत्र में क्या लिखा है
क्रिकेटर युवराज सिंह

“मुझे उन्हें कुछ अन्य तत्वों को दिखाने के लिए जाल में उतरना पड़ा, और मुझे इस बात पर सुखद आश्चर्य हुआ कि मैं गेंद को कितनी अच्छी तरह से मार रहा था, भले ही मैंने वास्तव में लंबे समय तक बल्ले का आयोजन नहीं किया था।”

इससे पहले, पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) के सचिव, पुनीत बाली ने अनुभवी ऑलराउंडर से अनुरोध किया है कि वे आगामी घरेलू सत्र में राज्य की टीम के लिए खेलने के लिए रिटायरमेंट से बाहर आएं।

read also-बीएमसी ने कंगना रनौत के बांद्रा ऑफिस में तोड़फोड़ की ; Actress कंगना रनौत ने ट्वीट किया – Pakistan…. #deathofdemocracy

“मैंने उन दो महीनों के लिए भी प्रशिक्षित किया, और फिर मैंने ऑफ-सीज़न शिविर में बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया। मैंने कुछ अभ्यास मैचों में रन बनाए। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव श्री पुनीत बाली ने मुझसे एक के बाद एक संपर्क किया। सत्र और मुझसे पूछा कि क्या मैं रिटायरमेंट से बाहर आने पर पुनर्विचार करूंगा। ”

युवराज बताते हैं, “प्रेरणा पंजाब की चैंपियनशिप जीतने में मदद करना है। भज्जी (हरभजन सिंह), खुद, हमने टूर्नामेंट जीते हैं, लेकिन हमने पंजाब के लिए इसे एक साथ नहीं किया है, इसलिए यह एक बड़ा कारक था।” “जाहिर है, शुबमन पहले से ही भारत के लिए खेल रहे हैं, और मुझे लगता है कि अन्य तीन लड़कों में काफी संभावनाएं हैं। अगर मैं किसी भी तरह से उनके विकास और पंजाब क्रिकेट के विकास में योगदान दे सकता हूं, तो यह बहुत अच्छा होगा। पंजाब के लिए खेलना मेरे अंतरराष्ट्रीय करियर का मार्ग प्रशस्त करता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, युवराज ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह को एक मेल भेजा है, ताकि वे सेवानिवृत्ति से बाहर आने की अनुमति ले सकें।

read also-भारतीय सिनेमा जगत के चहेते अभिनेता अक्षय कुमार आज 53 वाँ जन्मदिन है ; अभिनेता अजय देवगन ने पुरानी फ़ोटो लगाकर सूर्यवंसी अभीनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

युवराज ने मेल में स्पष्ट किया है कि अगर उन्हें फिर से पंजाब के लिए खेलने की अनुमति दी जाती है, तो वह देश के बाहर खेलने के अपने विकल्पों का पीछा नहीं करेंगे।

युवराज ने कहा, ” अब जैसे ही चीजें खड़ी होती हैं, मैं केवल टी 20 खेलता हूं, अगर मैं नाबाद हो जाता हूं तो। “लेकिन कौन जानता है, चलो देखते हैं,” युवराज ने कहा।

read also -NCB ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रिया चक्रवर्ती को एक ड्रग मामले में गिरफ्तार किया, जिसे Byculla jail स्थानांतरित कर दिया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

टीना डाबी व आमिर आथर का तलाक – शादी भी चर्चित और अब तलाक भी।

वर्ष 2016 की आई ए एस टॉपर टीना डाबी व उनके पति आमिर ने शादी के दो साल बाद ही आपसी सहमति से तलाक...

धोखाधड़ी का मामला दर्ज,6 गिरफ्तार

पीड़ितों ने संजय भाटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मेसर्स गर्विनेट इनोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड का प्लॉट नंबर -1, चिटी, दादरी, जिला में अपना...

ब्रिक्स शिखर सम्मेलन का आगाज

कोरोना महामारी के चलते ब्रिक्स देशो ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुलाकात की। रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन की अध्यक्षता मे आयोजित इस...

फाइनेंस मिनिस्टर ने आत्मानिभर भारत 3.0 की घोषणा की, नई नौकरी योजना शुरू

फाइनेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई नई योजना की घोषणा,आइये जानते है फाइनेंस मिनिस्टर ने किया कहा:-  फाइनेंस मिनिस्टर ने 65,000 रुपये...

Recent Comments